मोदी ने देश की जनता को कराया अजादी का एहसास :मनोज सिन्हा

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 10:12:43 AM
Realizing the freedom that Modi has given to the people of India: Manoj Sinha

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पहलवानपुर (गाजीपुर)। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गुरुवार को यहां कहा कि देश की जनता को 60 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व ने आजादी का एहसास कराया है। अपने संसदीय क्षेत्र के पहलवानपुर में ‘विजय संकल्प सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 में जो संकल्प लिया था, उसे पूरा करके दिया है। सत्ता और पार्टी में हर वर्ग को समुचित भागिदारी सुनिश्चित हुई है। ‘पिछड़ा वर्ग आयोग’ बनाकर पिछड़े वर्ग को जो अधिकार और सम्मान दिया गया है। गत पांच वर्षों में लोगों को आजादी का मतलब समझ में आया है।

Loading...

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत सुपर पावर बना है। अंतरिक्ष में सेटेलाइट को मार गिराने की सफल परीक्षण का जिक्र करते हुए उन्होंने लोगों को उसका मतलब समझाया। उन्होंने कहा कि भारत ने ऐसी तकनीकी क्षमता हासिल की है, जिससे मात्र तीन मिनट के अंदर भारत में बैठकर पाकिस्तान के सूचना तंत्र को ठप किया जा सकता है।

सिन्हा ने कहा कि पुलवामा में सीआरपीएफ के शहीद जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। मोदी ने इस आतंकी हमले के बाद सेना को खुली छूट दी थी और इसका नतीजा पाकिस्तान के बालाकोट में देखने को मिला, जब भारतीय वायु सेना ने आंतकी शिविर को तबाह करने में सफलता हासिल की।

उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को सुरक्षा और सम्मान दिलाया, लेकिन कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेता ऐसे बयान दे रहे हैं, जिससे पाकिस्तान और आतंकवादियों को लाभ मिलता है। उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे लोगों को चुन-चुन कर जवाब देने का वक्त 19 मई को आने वाला है। उनसे पूरा हिसाब लिया जाएगा।’’सिन्हा ने कहा कि इसके लिए लाठी या गोली चलाने की जरूरत नहीं है, उन्हें मतदान के दिन ईवीएम में सिर्फ ‘कमल’ का बटन दबाना है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.