मोदी सेना के खिलाफ टिप्पणी करने वाले स्पीकर को हटाएं

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 08:18:41 AM
Remove speaker commenting against Modi army

जम्मू। जम्मू के चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रिज (सीसीआई) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जम्मू कश्मीर विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. निर्मल सिंह को सेना के खिलाफ टिप्पणी को लेकर हटाने की मांग की है। जम्मू सीसीआई ने मोदी को संबोधित पत्र में कहा कि जम्मू कश्मीर विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. निर्मल सिंह की हाल ही में सेना के खिलाफ टिप्पणी से हमें दुख पहुंचा है।

जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना लोगों को परेशान करती है। उन्होंने कहा कि चैंबर का मानना है कि राज्य के दूसरे सबसे ऊंचे संवैधानिक पद पर आसीन व्यक्ति का सेना के खिलाफ ऐसी गैर जिम्मेदाराना बात करना राष्ट्रीय हित में नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक भारतीय किसी भी परिस्थिति में सेना के साथ खड़ा रहता है और ऐसे किसी भी बयान को सहन नहीं करेगा। भले ही वह बयान किसी ने भी दिया हो।

चैंबर का मानना है कि सेना के खिलाफ टिप्पणी करके विधानसभा अध्यक्ष ने अपने राजनीतिक दल के नाम को बदनाम किया है। सीसीआई सदस्यों ने कहा, चैंबर्स की मांग है कि आप इस मामले में हस्तक्षेप करें और विधानसभा अध्यक्ष को उनके पद और पार्टी से तुरंत हटाएं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.