यदि मायावती चुनाव लड़ती हैं तो हम उनके खिलाफ राखी सावंत को उतारेंगे RPI

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 11:07:57 PM
यदि मायावती चुनाव लड़ती हैं तो हम उनके खिलाफ राखी सावंत को उतारेंगे RPI

इलाहाबाद। केन्द्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने आज कहा कि उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना रही है और यदि बसपा प्रमुख मायावती चुनाव लड़ती हैं तो उनके खिलाफ अभिनेत्री राखी सावंत को उतारने पर विचार कर रही है।

उन्होंने कहा, ''मायावती काफी समय से स्वयं चुनाव लडऩे से बच रही हैं चाहे वह विधानसभा चुनाव हो या लोकसभा चुनाव। हम देखना चाहेंगे कि क्या वह इस बार इसे बदलने जा रही है। यदि वह चुनाव लड़ती हैं तो हम उस सीट से राखी सावंत को खड़ा करेंगे जहां से मायावती चुनाव लड़ती हैं।

अठावले ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी ''भाजपा नीत राजग का एक अभिन्न हिस्सा है। इसलिए हम इस पार्टी के गठबंधन में आगामी विधानसभा चुनाव लडऩा चाहेंगे। लेकिन अगर ऐसा गठबंधन नहीं होता तो आरपीआई आगे बढ़ेगी और 200 से अधिक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री अठावले ने कहा, ''हमें लगता है कि यह है क्येांकि उत्तर प्रदेश के दलित बसपा से ठगा सा महसूस कर रहे हैं और वे विकल्प तलाश रहे हैं।
-भाषा 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.