रीवा रेलवे स्टेशन का एप्रोच रोड फोर लेन होगा : शुक्ल

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 04:50:39 AM
Rewa Railway Station will be a four-lane approach road: Shukla

जबलपुर। प्रदेश के वाणिज्य, उद्योग और रोजगार मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने आज यहां डीआरएम सुधीर कुमार तथा अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारियों के साथ रीवा रेलवे स्टेशन से मुख्य सडक़ तक लगभग एक किलोमीटर लम्बाई की एप्रोच रोड फोर लेन किये जाने के प्रस्ताव पर चर्चा की।
शुक्ल ने कहा कि मौजूदा सडक़ अत्यन्त संकीर्ण होने तथा मार्ग पर यातायात का दबाव होने से आए दिन सडक़ दुर्घटनाएँ होती हैं। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से इस एप्रोच रोड को फोर लेन किए जाने के लिए जरूरी पहल की अपेक्षा की। उन्होंने इस सिलसिले में रेल मंत्री सुरेश प्रभु से हुई चर्चा का हवाला देते हुए कहा कि फोरलेन किए जाने के लिए तत्काल वांछित कदम उठाया जाना जरूरी है। उन्होंने अपेक्षा की कि कुमार स्वयं रूचि लेकर प्रस्ताव भेजने के लिए शीघ्र कदम उठायेंगे।
उन्होंने रीवा से सीधी-सीगरौली रेलवे पर भी चर्चा की। शुक्ल ने इस बारे में मुख्य प्रशासकीय अधिकारी विजय सहगल से विस्तार से चर्चा की। चर्चा के दौरान भूमि अधिग्रहण कार्य में आ रही दिक्कतों का जिक्र किया गया। इस पर मंत्री उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही अधिग्रहण सम्बन्धी समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए कलेक्टर रीवा के साथ बैठक की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.