राजनीतिक विद्वेष से मेरे पीछे पडऩे की बजाय राफेल पर जवाब दे सरकार: वाड्रा

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Sep 2018 05:56:51 PM
Robert Vadra said government answer on Rafael instead of following me with political malice

नई दिल्ली। राफेल मामले में भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को सरकार पर राजनीतिक विद्वेष से मेरे पीछे पडऩे का आरोप लगाया है और कहा है कि भाजपा जब भी फंसती है तो उनका नाम लेती है।

भूमि विवाद में कमी लाने के लिए प्रयास की जरूरत :नीतीश

रोबर्ट वाड्रा ने एक बयान में कहा है कि शुरुआत में मुझे हैरानी होती थी लेकिन अब यह पूरा तमाशा बन गया है कि भाजपा जब भी फंसती है तो मेरा नाम उछालने लगती है। चाहे वह रुपए में गिरावट हो, चाहे पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ती कीमतें हों या फिर हाल ही में राफेल पर देश को बेचने को लेकर उनके बेनकाब होने का मामला हो।

न्यायालय के निर्णय से आधार की उपयोगिता हुई प्रमाणित: जेटली

हर बार उन्होंने मेरा नाम लिया। उन्होंने कहा है कि उनके पास सारी एजेंसियां हैं, मौजूदा सरकार और भाजपा से बेहतर कोई नहीं जानता कि वें पिछले चार साल से राजनीतिक विद्वेष से मेरे पीछे पड़ी है। रोबर्ट वाड्रा ने कहा है कि झूठ के पुलिंदे की आड़ में छिपने की बजाय उनको 56 इंच छाती के साथ साहस दिखाना चाहिए और देश को राफेल के बारे में सच बताना चाहिए। लोग एक ही बात सुन-सुन कर तंग आ चुके हैं।

सपा के कार्यक्रम में मुलायम की मौजूदगी से मायूस नहीं है शिवपाल का मोर्चा

गौरतलब है कि भाजपा ने आरोप लगाया है कि संप्रग सरकार रोबर्ट वाड्रा के मित्र संजय भंडारी की कंपनी को बिचौलिए के तौर पर इस्तेमाल करना चाहती थी और जब यह नहीं हो सका तो कांग्रेस इस सौदे को खत्म करा कर बदला लेना चाहती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.