RSS सरकारी संस्थाओं का कर रही है दुरुपयोगः कांग्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 02:35:37 PM
RSS is misusing government institutions Congress

वाराणसी। कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के यहां आयोजित कार्यक्रमों के लिए सरकारी संस्थाओं के गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए उस पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है।

सलमान नदवी पर अयोध्या मामले में लगा रिश्वत मांगने का आरोप

इस संबंध में कांग्रेस नेता एवं वाराणसी के पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्र, यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोकसभा का चुनावी मुकाबला कर चुके पूर्व विधायक अजय राय, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल आज जिला अधिकारी योगेश्वर राम मिश्र से मिलकर उन्हें उत्तर प्रदेश राज्यपाल के नाम मांगों का एक ज्ञापन सौंपा है।

राय ने बताया कि राज्यपाल रामनाईक से बुनकरों के लिए तैयार किये गए ड्रेड फैसिलिटी सेंटर और शिक्षा के प्रमुख केंद्र संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर को आरएसएस के कार्यक्रमों के लिए इस्तेमाल करने पर तत्काल रोक लगाने की मांग की गई है। उनका कहना है कि ड्रेड फैसिलिटी सेंटर बुनकरों एवं हस्तशिल्प के व्यापार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से केंद्र सरकार द्वारा बनवाया गया था।

स्वास्थ्य क्षेत्र में अधिकतम ध्यान केंद्रित कर रही सरकारः मोदी

लेकिन उसका इस्तेमाल आरएसएस के कार्यक्रम के लिए करने की अनुमति संबंधित प्रशासन ने दे दी है। वहां बुनकरों को कल से ही जाने नहीं दिया जा रहा है। बाहर से आये व्यापारी भी निराश होकर लौट रहे हैं। पूरे परिसर को भगवा रंग में रंग दिया गया है।एजेंसी
    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.