साध्वी प्रज्ञा ने एक ​बार फिर दिया विवादित बयान, इस नेता को बताया आतंकी

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 06:55:18 PM
Sadhvi Pragya has once again given the disputed statement, told to this leader Terror

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा एक के बाद एक लगातार विवादित बयान दे रही है। उन्होंने कांग्रेस नेता और भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में दिग्विजय सिंह को आतंकवादी कह दिया। साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में 16 साल पहले उमा दीदी ने उन्हें हराया था और वह 16 साल तक मुंह नहीं उठा पाया। राजनीति कर लेता,  इसकी कोशिश नहीं कर पाया। अब फिर से सिर उठा है तो दूसरी संन्यासी सामने आ गई है, जो उसके कर्मों का प्रत्यक्ष प्रमाण है।


भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार ने कहा कि एक बार फिर ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए संन्यासी को खडा होना पडा है। बता दें कि भोपाल से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। साध्वी प्रज्ञा लगातार कांग्रेस और दिग्विजय पर हमले कर रही है। हालांकि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने शहीद हमेंत करकरे को लेकर भी विवादित बयान दिया था। 

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं कभी विवादों में नहीं रही, मेरे खिलाफ साजिश रची गई। मालेगांव बम विस्फोट में गिरफ्तार किए जाने के बाद प्रताड़ित किया गया। रात-रात भर पीटा जाता था, मुझे कई-कई दिन सिर्फ पानी के सहारे निकालने पड़े हैं।

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि उस समय मैंने करकरे से कहा था कि तेरा सर्वनाश होगा, उसी दिन से उस पर सूतक लग गया था और सवा माह के भीतर ही आतंकवादियों ने उसे मार दिया था। हिंदू मान्यता है कि परिवार में किसी का जन्म या मृत्यु होने पर सवा माह का सूतक लगता है। जिस दिन करकरे ने सवाल किए, उसी दिन से उस पर सूतक लग गया था, जिसका अंत आतंकवादियों द्वारा मारे जाने से हुआ।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.