साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय को बताया आतंकवादी, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 10:13:06 AM
Sadhvi Pragya told Digvijay terror ,Election Commission sought report

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। साध्वी ने भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार और वरिष्ठ नेता दिग्विजय को आतंकवादी बताया है। इसके बाद चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा गुरुवार को सीहोर में चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्वाटन कर रही थी। इस दौरान उन्होंने कहा किा दिग्विजय सिंह ने फैक्टरियां बंद कराई। लोगों को बेरोजगार किया और खुद का व्यवसाय बढ़ाया। आप लोगों ने यह स्वंय भोगा है। 

साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में 16 साल पहले उमा दीदी ने उन्हें हराया था और वह 16 साल तक मुंह नहीं उठा पाया। राजनीति कर लेता,  इसकी कोशिश नहीं कर पाया। अब फिर से सिर उठा है तो दूसरी संन्यासी सामने आ गई है, जो उसके कर्मों का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि एक बार फिर ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए संन्यासी को खडा होना पडा है। प्रज्ञा के इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने स्वत: संज्ञान लेते हुए रिपोर्ट मांगी है। मुख्य निवार्चन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने बताया कि सीहोर जिला प्रशासन से बयान के संदर्भ में रिपोर्ट मांगी गई है। बता दें कि भोपाल से कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। 

हालांकि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने शहीद हमेंत करकरे को लेकर भी विवादित बयान दिया था। साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि उस समय मैंने करकरे से कहा था कि तेरा सर्वनाश होगा, उसी दिन से उस पर सूतक लग गया था और सवा माह के भीतर ही आतंकवादियों ने उसे मार दिया था। हिंदू मान्यता है कि परिवार में किसी का जन्म या मृत्यु होने पर सवा माह का सूतक लगता है। जिस दिन करकरे ने सवाल किए, उसी दिन से उस पर सूतक लग गया था, जिसका अंत आतंकवादियों द्वारा मारे जाने से हुआ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.