सहारनपुर-दिल्ली फोरलेन मार्ग का 11 सितम्बर को गडक़री करेंगे शिलान्यास

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Sep 2018 05:47:54 PM
Saharanpur-Delhi Fourlane Road to be constructed on September 11

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर-दिल्ली फोरलेन मार्ग का शिलान्यास 11 सित्मबर को केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेगें।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने बुधवार को यहां पत्रकारों को बताया कि सहारनपुर-दिल्ली फोरलेन सडक़ मार्ग का 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे दिल्ली रोड़ स्थित साउथ सिटी में शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न होगा। जिलाधिकारी आलोक पांडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रमों की पुष्टि करते हुए कहा कि जिला प्रशासन शिलान्यास कार्यक्रम सफल बनाने की तैयारियों में जुट गया है। 

गौरतलब है कि भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा ने फोर-लेन सडक़ निर्माण के लिए हाल ही में नितिन गडकरी से दिल्ली में मुलाकात की थी। उस समय  गडकरी ने बताया था कि सडक़ का निर्माण 18 माह में पूरा कर लिया जाएगा और इसके बाद सहारनपुर से दिल्ली यात्रा वाया शामली सडक़ मार्ग से 3 घंटे में पूरी हो जाएगी। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.