वाराणसी में साहित्य संकुल,गोरक्ष पीठ होंगे स्थापित: योगी

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 06:10:30 PM
Sahitya Parishad Gorkash Peeth will be established in Varanasi yogi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में साहित्य संकुल और गोरक्ष पीठ की एक शाखा स्थापित करने का आज यहां आश्वासन दिया है।

अमित शाह त्रिपुरा सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संपर्क फॉर समर्थन अभियान एवं ग्राम प्रधानों से संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यहां दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन योगी ने वाराणसी के विशिष्ट जनों से मुलाकात के दौरान यह आश्वासन दिया है। 

योगी ने साहित्यकार प्रो. सुरेंद्र प्रताप सिंह, प्रो. चंद्रमौली उपाध्याय, प्रो. सरोज चूड़ामणि गोपाल सहित अनेक बुद्धिजीवियों से मुलाकात कर नरेंद्र मोदी सरकार की चार वर्षों की उपलब्धियों से उन्हें अवगत कराया और भाजपा को समर्थन देने अनुरोध किया। 

रमन को चौथी बार सरकार बनाने के लिए दें समर्थनः अमित शाह

मुलाकात के दौरान बुद्धिजीवियों ने वाराणसी में साहित्य संकुल की आवश्यकता बतायी तो मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए उन्हें आश्वस्त करते हुए कहा कि इस दिशा में जरूरी उपाये किये जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने गोरक्ष पीठ की एक शाखा स्थापित करने का भी आश्वासन दिया। 

योगी ने प्रसिद्ध गढ़ा घाट आश्रम जाकर वहां संतों से मुलाकात की और उन्हें केंद्र सरकार की उपलब्धियों से उन्हें अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने आश्रम में गायों को चारा खिलाया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.