सैनी का निधन भाजपा के लिए एक बड़ी क्षति है: मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 09:06:29 AM
Saini's death is a big loss for the BJP: Modi

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य मदन लाल सैनी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोमवार को कहा कि उनका निधन पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति है।

मोदी ने एक ट्वीट किया कि उन्होंने राजस्थान में पार्टी को मजबूत करने के लिए बहुत योगदान दिया। उन्होंने कहा, ‘‘उनके सौहार्दपूर्ण स्वभाव और सामुदायिक सेवा के प्रयासों के लिए उन्हें व्यापक सम्मान मिला। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ है। ओम शांति।’’केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सैनी के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि वह एक सच्चे जनसेवक थे जिनका पूरा जीवन पार्टी और समाज के लिए समर्पित रहा।

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सैनी का पूरा जीवन समाज के प्रति समॢपत रहा और उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा कि सैनी जन कल्याण कार्यों के साथ करीब से जुड़े थे। उन्होंने उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.