अब साक्षी महाराज ने इस कारण करवाई भाजपा की किरकिरी

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 05:01:51 PM
Sakshi Maharaj did the inauguration of the night club
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सचिदानन्द उर्फ साक्षी महाराज नाईट क्लब का उद्घाटन कर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

भाजपा सांसद ने राजधानी लखनऊ के अलीगंज में रविवार शाम एक नाइट क्लब का उद्घाटन किया। इस क्लब के उद्घाटन के बाद उनकी चौतरफा आलोचना हो रही है। नाइट क्लब का उद्घाटन करने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई।

गों ने साक्षी महाराज के नाइट क्लब जाने को लेकर चटखारे लिए। उन्हे ‘नाइट क्लब वाले बाबा’ नाम से बुलाने लगे। पिछले साल योगी सरकार की किरकिरी मंत्री स्वाति सिंह ने ‘बी द बियर’ रेस्टोरेंट का उद्घाटन करके कराई थी।

इस बार इसी कड़ी में भाजपा के सांसद साक्षी महाराज का नाम जुड़ गया। नाइट क्लब के उद्घाटन पर समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं ने कहा कि साधु के कपड़ों में साक्षी महाराज जो कर रहे हैं, यह संतों का अपमान है।-एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.