पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की जुगलबंदी पर सलमान खान ने कही ये बात

Samachar Jagat | Monday, 23 Sep 2019 11:40:37 AM
Salman Khan said this on the jugalbandi of PM Modi and Donald Trump

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के ह्यूस्टन स्थित एनआरजी स्टेडियम में हाउडी मोदी का इवेंट का आयोजन बहुत ही अच्छा रहा। इस दौरान पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखी। बॉलीवुड सेलेब्स इस इवेंट को लेकर काफी एक्साइटेड रहे। पीएम मोदी को और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया। पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 2 देशों के बीच हुई इस महान साझेदारी को बहुत आगे जाना है।

कश्मीर मुद्दा: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कांग्रेस को इसमें राजनीति दिखती है, हमें देशभक्ति

हाउडी मोदी के इवेंट के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भारत में सब अच्छा है, भारत में सब चंगा है। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि आज भारत पहले के मुकाबले और तेज गति से आगे बढ़ना चाहता है। भारत कुछ लोगों की सोच को चुनौती दे रहा है, जिनकी सोच है कि कुछ बदल ही नहीं सकता। पांच सालों में 130 करोड़ भारतीयों ने हर क्षेत्र में ऐसे नतीजे हासिल किए हैं जिनकी पहले कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

शिमला: सेब से महंगा हुआ प्याज, आसमान को छू रहीं है कीमतें

राष्ट्रपति ट्रंप की मौजूदगी में वहां मौजूद अमेरिकी नागरिकों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा, श्मेरे अमेरिकी मित्र इससे आश्चर्यचकित हैं कि मैंने क्या कह दिया। प्रेसिडेंट ट्रंप और मेरे अमेरिकी मित्रों, मैंने भारतीय भाषाओं में केवल यह कहा कि सब कुछ ठीक है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.