सलमान नदवी पर अयोध्या मामले में लगा रिश्वत मांगने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 02:32:03 PM
Salman Nadvi accused of seeking bribe in Ayodhya case
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लखनऊ। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से निकाले गए मौलाना सलमान नदवी पर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के नजदीकी रहे अमरनाथ मिश्र ने अयोध्या मामले को लेकर रिश्वत मांगने का गम्भीर आरोप लगाया है। मिश्र के अनुसार नदवी ने राज्यसभा की सदस्यता, दो सौ एकड़ जमीन और करोड़ों रुपए की मांग की थी।

न्यायालय ने गैंगरेप मामले में कोर्ट से 5 माह में अपील का निबटारा करने को कहा

दूसरी ओर, नदवी ने मिश्र के आरोपों को बेबुनियाद और हास्यास्पद बताते हुए कहा कि उन पर साजिशन आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का आरोप लगाकर उनकी प्रतिष्ठा को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। उनकी तो मिश्र से कभी मुलाकात ही नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वह देश के नामीगिरामी मौलानाओं के साथ यहां बैठक करेंगे। बैठक में पूरे देश से मौलानाओं को आमंत्रित किया जायेगा।

उधर, अयोध्या के मंदिर मस्जिद विवाद का बातचीत से हल निकालने के लिये आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर आगामी 12 मार्च को हिन्दू और मुस्लिम धर्माचार्यों से मुलाकात करेंगे। श्री श्री के नजदीकी और पूर्व आईएएस अधिकारी डा० एस पी सिंह ने इसी सिलसिले में एक दिन पहले अयोध्या का दौरा किया था1 उन्होंने हनुमानगढ़ी के महंत ज्ञानदास और कुछ अन्य लोगों से मुलाकात की थी। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.