सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस ने दी अपनी सफाई, कहा कि...

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 06:06:34 PM
Sam Pitroda's statement on the Congress gave its cleanliness, said ...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले पर बयान दिया था। उन्होेंने शुक्रवार को कहा हकि एक पुलवामा की घटना के लिए पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक भी सवाल उठाए और पाकिस्तान से बातचीत की पैरवी भी की। इस बयान को भाजपाने हाथों—हाथ लपक लिया और इस बयान को लेकर कांग्रेस को घेरा। इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निसाना साधा। भाजपा की ओर से अमित शाह, अरुण जेटली समेत तमाम बीजेपी नेतृत्व ने इस बयान की कड़ी आलोचना की। 

Loading...

 


तो वहीं कांग्रेस की ओर से इस पर प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बयान दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सैम पित्रोदा का बयान कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक बयान नहीं है। रणदीप सुरजेवाला ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस स्पष्ट रूप से कह चुकी है कि पुलवामा आतंकी हमला मोदी सरकार की एक गंभीर राष्ट्रीय सुरक्षा चूक थी, और बालाकोट एयर स्ट्राइक हमारी वायुसेना की ताकत का चमकता हुआ उदाहरण था, पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए- मोहम्मद और लश्कर ए तैयबा अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे। 

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जब पुलवामा हमले के बाद देश शोक में था। उस समय मोदी जी कॉर्बेट पार्क में शूटिंग में बिजी थे। इसके बाद उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि मोदीजी और बीजेपी को एक व्यक्ति के निजी विचार को आधार बनाकर जहर उगलना बंद करना चाहिए, सुरक्षा बलों के त्याग के पीछे छुपने के बजाय पीएम को नौकरी के संकट, कृषि क्षेत्र में हाहाकार, नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर जवाब देना चाहिए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.