केजरीवाल के थप्पड़ वाली घटना पर सपना चौधरी ने दी प्रतिक्रिया, कहा-भगवान ने उन्हें अपने आप जवाब दे दिया

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 12:06:18 PM
Sapna Chaudhary responded on Kejriwal's slapping incident, saying - God answered them personally

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक चुनावी रोड शो के दौरान एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया। इस मामले पर पक्ष और विपक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अब इस मामले पर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। सपना ने इसे केजरीवाल के उस बयान से जोड़ दिया है जिसमें केजरीवाल ने मनोज तिवारी को नाचने वाला कहा था। 

Rawat Public School

दरअसल, जब सपना चौधरी से केजरीवाल के इस बयान पर प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा कि किसी के प्रोफेशन को लेकर ऐसी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, ये बहुत गलत बयान है। इसके बाद सपना ने कहा कि केजरीवाल को इसका जवाब मिलेगा। ​थप्पड़ वाली घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सपना ने कहा कि देखो आपने मैंने कहा था, भगवान ने उन्हें अपने आप जवाब दे दिया है, हमें जवाब देेने की जरूरत ही नहीं। 

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता मनोज तिवारी को नाचने वाला कह दिया था। केजरीवाल ने कहा था कि मनोज तिवारी नाचता बहुत अच्छा है, पांडेय जी को नाचने नहीं आता। इस बार काम करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना। 
 

तो वहीं थप्पड़ वाली घटना पर अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने ही मुझे मरवाने के लिए भेजा है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले पांच सालों में मुख्यमंत्री बनने के बाद उन पर किया गया ये नौवां हमला था। मुझे नहीं लगता कि भारत के इतिहास में किसी मुख्यमंत्री पर इस तरह का हमला किसी ने किया होगा। इस देश में दिल्ली का सीएम ही एकमात्र ऐसा मुख्यमंत्री है जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी उसके विरोधी दल यानि की भाजपा के ऊपर ​है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.