कृष्ण जन्म स्थान पर सुरक्षा काफी सख्त

Samachar Jagat | Saturday, 05 Oct 2019 12:36:33 PM
Security at Krishna birth place very strict

मथुरा। त्योहार के इस मौसम में दिल्ली में आतंकवादियों के कुछ बड़ा करने की आशंका के कारण मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई है और पूरे जिले में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है। दिल्ली में आतंकवादियों की घुसपैठ की आशंका के चलते मथुरा में हाई-अलर्ट है।


loading...

 मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने आगरा क्षेत्र के एडीजी अजय आनंद के हवाले से आज कहा कि जैश-ए-मोहम्मद के आंतकवादियों की घुसपैठ के चलते मथुरा में हाई-अलर्ट घोषित कर दिया गया है और श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत अन्य संवेदनशील धर्मिक स्थलों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

मथुरा की सीमा दिल्ली-एनसीआर के निकट है। प्रमुख धार्मिक केन्द्र होने के कारण मथुरा में लोगों का आवागमन बड़ी संख्या में रहता है। हरियाणा और राजस्थान की सीमाएं भी यहां से जुड़ी हुई हैं। राजस्थान और हरियाणा की सीमा पर भी चौकसी बढ़ा दी गई है। वाहनों को बिना जांच के प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.