अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 08:37:11 AM
Security forces kill two terrorists in Anantnag

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादी के बीच शुरु हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस बीच मुठभेड़ के बाद अनंतनाग में कई स्थानों पर पांबदी लगा दी गई है। जिले में किसी भी तरह की अफवाह नहीं फैले इसलिए सुरक्षा कारणों से इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है। 

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद आज तडक़े अनंतनाग के बिजबेहेरा बागेंदर मोहल्ला में सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने घेरा एंव तलाश अभियान शुरु किया। 

उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल जब आतंकवादियों के छिपे हुए ठिकानों की ओर बढ़ रहे थे तभी आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से गोलीबारी शुरु कर दी। सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरु हो गई जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। उन्होंने कहा कि अभियान अभी भी जारी है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.