जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, बौखलाएं आतंकियों ने लोगों को घर से बाहर न निकले की दी धमकी 

Samachar Jagat | Saturday, 31 Aug 2019 09:38:36 AM
Security in JandK tightens, terrorists threaten people not to come out of the house

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाए जाने से आतंकवादी बौखलाए हुए हैं। आतंकी संगठन हिजबुल ने लोगों को घर से बाहर न आने की धमकी है।

यहां तक कि स्कूलों को लेकर भी आतंकियों ने धमकी भरी चेतावनी जारी की है। अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है। इस बीच घाटी में सामान्य होते हालात के बीच आतंकियों ने लोगों को धमकी दी है।

आतंकियों ने स्थानीय नागरिकों और दुकानदारों को धमकी दी है। हिजबुल ने लोगों को दुकानें न खोलने की धमकी दी है। साथ ही टैक्सी ड्राइवरों को टैक्सी न चलाने की धमकी दी गई है। इसके अलावा स्थानीय लोगों को घर से बाहर न आने की धमकी भी दी गई है। इससे पहले आतंकियों के जरिए एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

आतंकी संगठन हिजबुल के नाम से जारी पत्र में लिखा गया है कि दुकानदार अपनी दुकानें न खोलें और घाटी में बाजार बंद रहने चाहिए। साथ ही वाहन चालकों का भी धमकाया गया है कि घाटी में चलने वाले वाहनों ने नंबर आतंकियों के पास हैं और ऐसे में वह अपने वाहन घरों से बाहर न निकालें। आतंकियों ने चालकों को वाहन जलाने तक की चेतावनी दी है।

स्कूलों को लेकर भी आतंकियों ने चेतावनी जारी की है. चिट्ठी में कहा गया है कि सड़कों पर कोई भी स्कूल जाती लड़की नहीं दिखनी चाहिए. कहा गया है कि मां और बेटियां घर में ही रहें क्योंकि उनकी इज्जत अब खतरे में है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.