दस हजार रुपये रिश्वत लेते सीडीपीओ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:20:28 AM
Seedeepio arrested ten thousand rupees bribe

पटना। बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने आज पश्चिम चंपारण जिले के नौतन में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी सीडीपीओ प्रमिला कुमारी को 10,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो से प्राप्त जानकारी के मुताबिक परिवादी और पश्चिम चंपारण जिला के नौतन थानांतर्गत धुमनगर टोला बडौरिया गांव निवासी बसन्त कुमार शर्मा ने शिकायत दर्ज करायी थी कि उनकी पत्नी संध्या कुमारी नौतन प्रखंड के आंगनबाडी सेविका के पद पर कार्यरत हैं। उनसे उनके आंगनबाडी केन् का बाउचर जमा करने एवं क्रय पंजी पर हस्ताक्षर करने के एवज में प्रमिला कुमारी 10,000 रुपये की मांग कर रही हैं।
परिवादी की शिकायत का सत्यापन के क्रम में रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाये जाने के पश्चात पुलिस उपाधीक्षक महाराज कनिष्क कुमार के नेतृत्व में ब्यूरो के एक दल ने अभियुक्त प्रमिला कुमारी को 10,000 रुपये रिश्वत के तौर पर लेते हुए जिला मुख्यालय बेतिया स्थित किराये के एक मकान में रंगे हाथ गिरफ्तार किया।
अभियुक्त को पूछताछ के बाद मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी की अदालत में पेश किया जायेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.