मथुरा जनपद में अलग अलग वाहनों से एक करोड़ से अधिक की शराब जब्त

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 01:10:20 PM
Separate liquor of more than one crore from different vehicles in Mathura district

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने बीती रात चार थाना क्षेत्रों में सघन छापेमारी कर हरियाणा, पंजाब एवं दिल्ली की ओर से आठ अलग-अलग वाहनों में तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब की ढाई हजार से अधिक पेटी बरामद की हैं, जिसकी कीमत एक करोड़ दस लाख रुपए से भी अधिक आंकी गई है। 

पुलिस ने इन्हें लाने वाले दस लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने बताया कि तस्कर एंबुलेंस के माध्यम से तस्करी कर रहे थे लेकिन जांच के दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, ‘दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर कोसीकलां थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो कार, एंबुलेंस गाड़ी, हुण्डई गेट्ज व एक ट्रक से 1180 पेटी व 216 बोतल शराब बरामद हुई। जिसकी कीमत 50 लाख बताई गई। 

इसी प्रकार, शेरगढ़ में 950 पेटी शराब एक ट्रक से पकड़ी गई। शेरगढ़ में ही एक स्कॉर्पियो भी पकड़ी गई। दोनों 40 लाख का माल लाया जा रहा था।’

उन्होंने बताया, ‘इसी तरह से मांट क्षेत्र में एक ट्रक और स्विफ्ट डिजायर कार से कुल 390 पेटी बरामद हुईं। यह शराब 20 लाख की निकली। नौहझील में दो लोगों से साढ़े छह हजार की 130 क्वार्टर देशी शराब बरामद हुई। इन चारों मामलों में कुल 10 लोगों को पकड़ कर जेल भेजा गया है।’ -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.