पुलिस और नक्सलियों की मुठभेड़ में सात नक्सल ढेर

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 01:25:11 PM
Seven Naxal killed in police and Naxalites encounter

गढ़चिरौली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में बुधवार सुबह पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में पांच महिलाओं सहित सात माओवादी को पुलिस ने मार गिराया।

सडक़ दुर्घटना 5 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि गढ़चिरौली के कल्लेद गांव के एक जंगल में बुधवार सुबह सात बजे के करीब यह झड़प उस समय हुई जब महाराष्ट्र पुलिस की विशेष माओवादी विरोधी इकाई सी-60 कमांडो का एक दस्ता नक्सल विरोधी अभियान पर निकला था।

नशे में चूर रिक्शा चालक ने मासूम बच्ची के साथ किया ये...

उन्होंने बताया कि गश्ती टीम ने कल्लेद के निकट वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी जिसके बाद दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई। कल्लेद की सीमा छत्तीसगढ़ से लगती है। अधिकारी ने बताया, मुठभेड़ में पांच महिलाओं सहित सात माओवादी मारे गए। घटनास्थल से पुलिस ने कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं।

मेरठ में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

उन्होंने बताया कि नक्सलियों के शव जंगल से लाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि नक्सलियों की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने बताया कि इलाके में तलाशी अभियान जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.