यूपी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिल

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 09:21:22 AM
यूपी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, गिरफ्तार जोड़ों में देवर-भाभी भी शामिल

गाजियाबाद। यूपी में योगी आदित्यनाथ ने सीएम की कुर्सी संभालते ही पुलिस महकमे समेत सभी विभाग सख्त हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला गाजियाबाद पुलिस का। जहां पर पुलिस की टीमों ने बजरिया स्थित 2 होटलों पर कार्रवाई की। इस दौरान होटल के कमरों से पुरुष और महिलाओं को कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में  पकड़े गए।

पुलिस ने होटलो में छापेमारी के दौरान लगभग 50 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया। आपको बता दें कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं। पुलिस इस मामले में सभी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद के कोतवाली घंटाघर क्षेत्र में उन्हें गत काफी वक्त से देह व्यापार की खबरें मिल रहीं थीं।

खबर मिलने के बाद से ही पुलिस सही मौके की तलाश में थी। फलस्वरूप सोमवार को पुख्ता जानकारी मिलने के बाद गाजियाबाद एसएसपी ने खुद इस छापामारी की योजना बनाई. इस मामले में एसएसपी ने लोकल थाना पुलिस को भी इस छापामारी के बारे में सूचना नहीं दी।

छापामारी के दौरान होटलों के कमरों में दर्जनों लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने फौरन सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि हिरासत में लिए गए लोगों में देवर-भाभी और चाची-भतीजे तक शामिल हैं। फिलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.