शाह ने दिया 2019 लोकसभा चुनाव के लिए ये बड़ा बयान, बीजेपी के लिए कहीं ये बातें...

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 02:50:09 PM
Shah made this big statement for the 2019 Lok Sabha elections

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एक बार फिर जोर दे कर कहा कि देश की सुरक्षा, विकास और गौरव के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का जीतना जरूरी है और इसके लिए चाहे जितने दल एकजुट होना चाहें, एकजुट हो जाएं....बीजेपी जीत दर्ज करेगी।

शाह ने कहा कि बीजेपी मुकाबले को तैयार है और भाजपा को 2019 में विजय प्राप्त करनी ही है। अमित शाह ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता और स्वार्थ के गठजोड़ में जितने लोग इकट्ठा होना चाहते हैं वो एक साथ आ जाएं, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मोदी जी के नेतृत्व में 50 प्रतिशत तक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि देशभर में छोटी-छोटी पार्टियों ने बीजेपी का साथ देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि हमने सभी दलों को एकत्रित किया है। ये सभी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास यज्ञ में समिधा डालने को तैयार हैं।

शाह ने कहा कि यहां से जाने के बाद हम सभी के लिए एक ही मंत्र है कि 2019 में भाजपा को विजयी बनाएं और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव देश की सुरक्षा, देश के विकास और देश के गौरव का चुनाव है। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण जैसे तीनों नासूर भारतीय राजनीति में कांग्रेस का योगदान हैं।

उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम देश को इन तीनों नासूरों से मुक्त करने की दिशा में आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी  के कार्यकर्ताओं को एक-एक वोटर के साथ मिलकर जनसंपर्क का कार्य करना है।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा, विकास और गौरव के लिए 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का जीतना जरूरी है और इसके लिए चाहे जितने दल एकजुट होना चाहे, एकजुट हो जाएं। शाह ने कहा कि 2019 में अगर हम प्रचंड बहुमत से जीतते हैं तब 2019 के बाद लम्बे समय तक पंचायत से संसद तक हम बने रहेंगे।

उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा समेत विपक्षी दलों के साथ आने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सत्ता और स्वार्थ का गठबंधन है। एक बार तो मुकाबला होना ही था। ऐसे में भाजपा को विजय प्राप्त करनी ही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.