शाह की कोलकाता रैली पर सभी की निगाहें टिकी

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 01:09:19 PM
Shah's Kolkata rally pins all eyes

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की आगामी शुक्रवार को होने वाली रैली पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। श्री शाह ने ट्वीट किया मैं भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से कोलकाता में आयोजित‘युवा स्वाभिमान समावेश’को संबोधित करुंगा।

इस बीच पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ पोस्टर युद्ध छेड़ रखा है। शाह की रैली स्थल के समीप भाजपा नेताओं के पोस्टरों के साथ बंगालविरोधी भाजपा वापस जाओ जैसे पोस्टर नजर आ रहे हैं।

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के पोस्टर अभियान को खारिज किया है और इसे महज सुश्री ममता बनर्जी की पार्टी की घबराहट का प्रतीक बताया। उन्होंने कहा यह तो केवल राज्य की जनता तय करेगी कि कौन रहेगा और कौन जायेगा। तृणमूल की गिनती के दिन रह गये हैं। यहां के लोग स्वच्छ प्रशासन के लिए बाट जोह रहे हैं। 

दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ‘ब्रेइन ने   शाह की रैली को लेकर अपनी पार्टी पर लगे आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने कहा, शांति एवं एकता की धरा की यात्रा के लिए शुभकामनाएं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.