शाह ने सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के लिए की बैठक

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 08:40:02 AM
Shah's meeting to review security situation

नयी दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को देश में समग्र सुरक्षा की स्थिति का जायजा लेने के लिए अपनी पहली उच्च-स्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

अपने पूर्ववर्तियों की परंपरा के अनुसार शाह ने शीर्ष अधिकारियों से जानकारियां लीं। उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौवा, खुफिया ब्यूरो के प्रमुख राजीव जैन और गृह मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने जानकारी दी।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘सुरक्षा विभाग के प्रमुखों ने गृह मंत्री को देश में मौजूदा सुरक्षा स्थिति पर समग्र जानकारी दी है। अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा की स्थिति पर चर्चा की गयी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार और गृह सचिव ने उन्हें ताजा जानकारी से अवगत कराया। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने गृह मंत्री से शनिवार को मुलाकात की। राज्यपाल ने राज्य में वर्तमान स्थिति के बारे में शाह को जानकारी दी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.