बाबा रामदेव के इस बयान पर भडक़े शनिभक्त 

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 08:25:18 PM
Shani Bhakt is angry with Ramdev's statement

चंडीगढ़। बाबा रामदेव के भगवान शनिदेव को लेकर द्वारका के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती के बयान का समर्थन करने पर शनिभक्त भडक़ गए हैं और उन्होंने योग गुरू को अल्टीमेटम देते हुए उनसे माफी की मांग की है अन्यथा उनके सभी कार्यक्रमों में जाकर खलल डालने की धमकी दी है।

शनिभक्तों ने शनिवार को यहां शंभू बैनर्जी की अगुवाई में बैठक कर यह निर्णय लिया कि रविवार 14 जनवरी को अपराहन तीन बजे स्थानीय ट्रिब्यून चौक के निकट स्थित शनिमंदिर के बाहर बाबा रामदेव के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा और बाद में उनका पुतला दहन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में घर-घर जाकर तेल एकत्रित करने वाले डकोट पंडितों के परिवारों के सदस्य भी भाग लेंगे।

बैनर्जी ने कहा कि जब तक बाबा रामदेव माफी नहीं मांगते तब तक उनका विरोध जारी रहेगा और इसके लिए अगर उन्हें आमरण अनशन पर भी बैठना पड़ा तो भी वह पीछे नहीं हटेंगे।

उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव ने हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान शंकराचार्य के उस बयान का समर्थन किया था जिसमें शनि को क्रूर बताते हुए महिलाओं पर इसका अमांगलिग प्रभाव होने की बात कही गई थी।                         
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.