शरद पवार ने पुलों की स्थिति पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 11:14:38 AM
Sharad Pawar demands release of white paper on bridges

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को मुम्बई के सभी पुलों की स्थिति पर श्वेतपत्र जारी करने की मांग की। उनकी मांग ऐसे समय में आयी है जब एक दिन पहले दक्षिण मुम्बई में छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के समीप एक पैदल पार पुल का एक हिस्सा गिर गया। हादसे में छह व्यक्तियों की मौत हो गयी एवं 31 अन्य घायल हो गये।


पवार ने शहर में हो रहे हादसों पर चिंता प्रकट करते हुए कहा, ‘‘ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे समेत कई पुलों पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है। लोक निर्माण विभाग, बृहन्मुम्बई महानगरपालिका और रेलवे को सभी पुलों का नया ऑडिट करने की आवश्यकता है। फिर उसे सार्वजनिक किया जाना चाहिए ताकि लोगों को पुलों की स्थिति का पता चले जिनका वे इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘सभी फुट ओवरब्रिजों और रोड ओवरब्रिजों का निरीक्षण जरूरी है और उस पर एक श्वेत पत्र प्रकाशित किया जाना चाहिए। पवार ने मुम्बई अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना को निरस्त करने की भी मांग की। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.