दुष्कर्म का आरोप लगाने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Nov 2019 04:46:43 PM
Shauhar gave three divorces after accusing her of rape

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र में साथियों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाने से खफा एक व्यक्ति द्वारा विवाहिता को तीन तलाक देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मोहल्ला पठानपुरा में एक महिला ने अपने शौहर कमर तस्कीन और उसके दो साथियों डा. तस्लीम और सादिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पीडि़त महिला की शिकायत पर देवबंद कोतवाली में सामूहिक दुष्कर्म और तीन तलाक दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया।


loading...

कोतवाली यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि पीडि़त महिला ने कुछ माह पूर्व जिलाधिकारी आलोक पांडे को तहरीर देकर शिकायत की थी कि उसके मोहल्ले का निवासी कमर तस्कीन ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए थे। बाद में निकाह करने से मना कर दिया। जिलाधिकारी के निर्देश पर सक्रिय हुई पुलिस के हस्तक्षेप पर 16 अगस्त 2019 को दोनों का निकाह हो गया था।

 अभी पिछले हफ्ते इसी महिला के साथ उसके शौहर कमर तस्कीन, सादिक और डा. तस्लीम ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बना ली। बाद में महिला को उसके शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अभी कोई भी आरोपी गिरफतार नहीं हुआ है। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.