आप से गठबंधन को लेकर शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी, कहा-पार्टी को होगा बड़ा नुकसान

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 12:30:55 PM
Sheila Dikshit has written a letter to Rahul Gandhi regarding the alliance with you, the party will have big losses.

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनावों के लिए आप और कांग्रेस में गठबंधन को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। क्योंकि कांग्रेस के आलाकमान अभी दिल्ली में गठबंधन पर विचार कर रहा है। तो वहीं आप पार्टी ने पहले ही दिल्ली की सात सीटों पर अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही थी कि कांग्रेस और आप पार्टी दिल्ली में लोकसभा चुनावों में गठबंधन कर सकते है। लेकिन इसी बीच दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित और तीन कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखा है। 

शीला दीक्षित और तीन कार्यकारी अध्यक्षों ने राहुल गांधी को दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर पत्र लिखा है। सूत्रों के अनुसार शीला दीक्षित ने गठबंधन नहीं करने की बात लिखी है। इसके अलावा इन्होंने पार्टी प्रभारी पीसी चाको की तरफ से कराए गए सर्वे पर भी आपत्ति जताई है। दिल्ली के एक कांग्रेस नेता के अनुसार शीला दीक्षित ने चिट्ठी में यह भी कहा है कि दिल्ली में कांग्रेस को आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं करना चाहिए।

आपको बता दें कि दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो गुट हो गया है। इस पर कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी सी चाको ने कहा कि आप के साथ गठबंधन की संभावनाओं को लेकर मैं दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से विचार-विमर्श कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस कार्य समिति ने देशभर में समान विचारधारा वाले दलों से गठबंधन करने का फैसला किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.