नोटबंदी मामले में शिवसेना का यू टर्न

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:53:09 PM
नोटबंदी मामले में शिवसेना का यू टर्न

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सहयोगी दल शिवसेना ने आज कहा कि वह पुराने बड़े नोटों का चलन बंद करने के सरकार के फैसले का समर्थन करता है, हालांकि उसने लोगों को हो रही परेशानियों को लेकर चिंता जताई।

गौरतलब है कि शिवसेना ने इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाले विरोध में हिस्सा लिया था। पार्टी ने उन खबरों को भी खारिज किया है कि इस मुद्दे पर कल प्रधानमंत्री से मिलने गए उसके प्रतिनिधिमंडल को डांट पड़ी है।

किसानों को रबी की फसल के लिए रिण दिया जा सके, इस लक्ष्य से नाबार्ड के माध्यम से जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों को 21,000 करोड़ रूपए देने की सरकारी घोषणा का सारा श्रेय शिवसेना ने लेने का प्रयास किया।

प्रतिनिधिमंडल ने मांग रखी थी कि सहकारी बैंकों को लेनदेन करने की अनुमति मिलनी चाहिए क्योंकि महाराष्ट्र तथा अन्य राज्यों की ग्रामीण अर्थव्यवस्था बहुुत हद तक वित्तिय संस्थाओं से जुड़ी हुई है।

पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा, हालांकि हम प्रदर्शन मार्च में ममता बनर्जी के साथ शामिल हुए और राष्ट्रपति से मिले, लेकिन हमारा ग्यापन उनकी मांंगोंं से काफी अलग था। हमने कदम को वापस लेने की मांग कभी नहीं की, लेकिन हम इसे लागू करने के तरीके तथा लोगों को हो रही दिक्कतों से चिंतित हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.