मुलायम के जन्मदिन को धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में  मनाएगी शिवपाल की पार्टी

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Nov 2018 06:14:08 PM
Shivpal party will celebrate Mulayam birthday as secular day

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (प्रसपा) आगामी 22 नवम्बर को पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में मनाएगी।


पार्टी के महासचिव आदित्य यादव ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आगामी 22 नवम्बर को 79वां जन्म दिवस धर्म निरपेक्षता दिवस के रूप में मनाएगी ताकि लोकजीवन में धर्म निरपेक्षता एवं सामाजिक सद्भाव जैसे शाश्वत मूल्यों को ताकत मिले।

अक्षय कुमार ने 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, फिर से देश को करने जा रहे है गौरवान्वित

उन्होंने कहा कि इस मौके पर प्रसपा की सभी जिला एवं महानगर इकाइयों के अध्यक्षों एवं पार्टी के पदाधिकारियों से कहा गया है कि वह समाज के गरीब, दीन-दुखियों तथा मजदूरों के बीच जाकर मुलायम के दीर्घायु होने की कामना करते हुए फल वितरण करें।

साथ ही रक्त दान शिविर, संगोष्ठियों और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन करें। यादव ने बताया कि इसी क्रम में लखनऊ और इटावा के सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि वे अपने-अपने जिलों में मुलायम के जन्मदिन को वृहद रूप से मनाएं।

Bigg Boss 12: इस बिग बॉस कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाना सलमान खान को पड़ा भारी, जमकर हो रहे ट्रोल

अखिलेश यादव की अगुवाई वाली सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी में हो रही अपनी उपेक्षा से नाराज होकर इस वर्ष अगस्त में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन किया था। बाद में इसे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया के रूप में पंजीकृत किया गया था। उसके बाद से सपा और प्रसपा के बीच खुद को मुलायम के करीब दिखाने की होड़ लगी है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.