शिवराज बोले, प्रदेश के प्रत्येक मजरे-टोले का होगा पूर्ण विद्युतीकरण 

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 12:32:27 PM
Shivraj said, every electorate will have full electrification of state

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के प्रत्येक मजरे-टोले का पूर्ण विद्युतीकरण किया जाएगा। समाज के गरीब एवं कमजोर वर्गों और किसानों की भलाई के लिए प्रयास निरंतर जारी रहेंगे। चौहान कल विकास यात्रा में मौसम की बेरूखी के बाद भी सीहोर जिले में ग्राम किशनपुर, अकोला और शाहगंज पहुंचे।

मोदी विरोध में शेर की सवारी ना करें राजनैतिक दल, आप भी हो सकते हैं पहला शिकार

उन्होंने ग्रामीणों से योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन के बारे में जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने ग्रामीण अंचलों में लगभग 270 करोड़ के निर्माण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों को राज्य शासन की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में विकास का रथ अब रूकेगा नहीं।

प्रत्येक जरूरतमंद और मेहनतकश व्यक्ति को सम्मान मिलेगा और उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री जन-कल्याण (संबल) योजना के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि यह योजना गरीबों, किसानों और सभी मेहनतकश लोगों के जीवन को खुशहाल बनाने के लिए लागू की जा रही है।

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

चौहान ने बताया कि 10 जून को प्रदेश के किसानों को कृषक समृद्धि योजना के अंतर्गत कृषि उपज की प्रोत्साहन राशि सीधे उनके बैंक खातों में पहुंचाई जाएगी। इसके बाद 13 जून को संबल योजना का क्रियान्वयन शुरू होगा। इस योजना में पंजीकृत हितग्राहियों को विभिन्न लाभकारी योजनाओं के हित-लाभ दिए जाएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.