शिवसेना ने फिर लांघी गठबंधन धर्म की सीमा

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 11:19:41 PM
Shivsena unsightly statement on BJP

मुंबई। सत्ताधारी दल बीजेपी पर शिवसेना नेताओं की बयानबाजी का स्तर लगातार गिरता ही जा रहा है.

बैठक के लिए मुंबई स्थित शिवसेना मुख्यालय पहुंचे शिवसेना नेता और राज्य के पर्यावरण मंत्री रामदास कदम ने बीजेपी के लिए अपमानजनक टिप्पणी कर दी.

दरअसल, जबसे बीजेपी ने BMC में चल रहे कॉन्ट्रेक्टर राज में पारदर्शिता लाने की बात की है, शिवसेना के नेता भड़के हुए हैं. पार्टी इसे अपने नेता उद्धव ठाकरे के फैसलों को संदेह के घेरे में लाने की कोशिश के रूप में देख रही है. नतीजतन, शिवसेना ने बीजेपी से सीट बंटवारे के फॉर्मूले पर बातचीत बंद की है. पार्टी अब मामले में सीधे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का दखल चाहती है.

इस बीच, बीजेपी ने शिवसेना के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बात मुद्दों पर होनी चाहिए. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने कहा है कि हमने BMC के व्यवहार में पारदर्शिता की मांग से शिवसेना में इतनी बौखलाहट क्यों है? उन्हें मुद्दों पर बात करनी चाहिए. न की गिरगिट की तरह रंग बदलना चाहिए.

मुंबई महानगर पालिका का सालाना बजट 35 हजार करोड़ रुपए है. देश की यह सबसे अमीर महानगर पालिका है, जिस पर पिछले 25 साल से शिवसेना का वर्चस्व है. इस बार बीजेपी ने इसे चुनौती देने के लिए कमर कस ली है.

मुंबई में 21 फरवरी को वोट पड़ेंगे और नतीजे 23 फरवरी को आने हैं. इस चुनाव के लिए सीटों के गठबंधन की बातचीत फिलहाल बंद पड़ चुकी है. जबकि, दोनों दल मीडिया के जरिए एक दूसरे से बातचीत कर रहे हैं, जो कहासुनी में तब्दील हो रही है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.