शोपियां में तीसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jan 2019 05:53:26 PM
Shopian influences on third day in Shopian

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को तीसरे दिन भी जनजीवन प्रभावित रहा। कुलगाम में शनिवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में अल-बद्र के कमांडर सहित दो आतंकवादी मारे गए थे। हालांकि, दो दिनों तक आंशिक रूप से जनजीवन प्रभावित रहने के बाद आज भी जिले में जनजीवन प्रभावित रहा। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में किसी भी पार्टी पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया था। भले ही शोपियां में किसी भी अलगाववादी संगठन द्वारा कोई हड़ताल का आह्वान नहीं किया गया, लेकिन दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। हालांकि कुलगाम में आज दुकानें खुली रहीं। जिले में सडक़ों से वाहन नदारद रहे,केवल निजी वाहनों को चलते हुए देखा गया। आतंकवादी संगठन अल-बद्र के शीर्ष कमांडर जीनत-उल-इस्लाम के मारे जाने पर उसके मूल निवास स्थान सगुन गांव, शोपियां और उसके आस-पास के इलाकों में पूर्ण रूप से बंद का असर देखा गया। 

सरकारी कार्यालयों और बैंकों में कामकाज प्रभावित रहा। शैक्षणिक संस्थान सर्दियों की छुट्टियों के कारण बंद रहे। हालांकि ट््यूशन और कोभचग सेंटर में आज सामान्य रूप से कामकाज चल रहा है। किसी भी प्रकार की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर इंटरनेट मोबाइल सेवाओं को स्थगित कर दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.