पुलवामा मामले पर विवादित बयान देकर एक और बड़ी ​मुश्किल में फंस सकते हैं सिद्धू!

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 07:47:51 PM
Sidhu can be trapped in trouble

मुंबई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान ने बबाल खडा कर दिया है। बयान से नाराज फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्लूआईसीई) ने सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों पर फिल्म सिटी में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने के लिए फिल्मसिटी प्रबंधन को पत्र लिखा है।

एफडब्लूआईसीई महासचिव अशोक दुबे ने गुरुवार को यहां एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि 18 फरवरी को पत्र लिखकर मांग की गई कि सिद्धू तथा पाकिस्तान के किसी भी कलाकार को फिल्म सिटी में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाए। दुबे ने फिल्मसिटी प्रबंध निदेशक को लिखे पत्र में स्पष्ट किया है कि सोनी इंटरटेनमेंट चैनल से 'द कपिल शर्मा शो’ से  सिद्धू को हटाने की अपील की गई थी। फेडरेशन की अपील पर सोनी टीवी ने तत्काल प्रभाव से द कपिल शर्मा शो से सिद्धू को हटा दिया।

एफडब्लूआईसीई महासचिव ने फिल्मसिटी प्रबंधन से निवेदन किया है कि सिद्धू को फिल्मसिटी जैसी पवित्र जगह पर प्रवेश न करने दिया जाए। साथ ही फेडरेशन ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि जिस किसी भी प्रोजेक्ट में वह होंगे उसमें फेडरेशन से संबद्ध सभी 29 संगठनों के सदस्य काम नहीं करेंगे। उन्होंने पत्र में भारतीय सिनेमा, टीवी और मनोरंजन उद्योग में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार या गायक को शामिल नहीं किए जाने का अनुरोध किया है।

देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म केसरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

राजश्री प्रोड्क्शन के निर्माता राजकुमार बड़जात्या का निधन, भारतीय सिनेमा में शोक की लहर

पटौदी पैलेस की खूबसूरती को देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें PHOTOS



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.