पाकिस्तान यात्रा को लेकर सिद्धू का भाजपा पर जुवाबी हमला

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 12:58:19 PM
Sidhu counter attack on BJP for journey to Pakistan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नर्ई दिल्ली। क्रिकेटर से राजनेता बने एवं पंजाब में कांग्रेस सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की टिप्पणियों को लेकर जवाबी हमला बोला है। नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि वह खान साहब को पिछले 35 वर्षों से जानते हैं और उनकी दोस्ती के निमंत्रण पर उनके शपथग्रहण समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा, जो लोग मेरी निंदा करते हैं वो लंबी जिंदगी जियें। जरुरी नहीं है मैं भी ऐसा ही बोलूं।

लोकसभा चुनाव से पूर्व जमीनी हकीकत का आकलन कर रही है कांग्रेस, माकपा

उन्होंने कहा कि, हम रोज ही खेल के मैदान पर बातचीत करते रहे हैं। हमने एक दूसरे के साथ मिलकर कमेंटरी भी की है। यह एक दोस्ती का तकाजा था और इसे संकीर्ण नजरिये से नहीं देखा जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान तथा पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने की आलोचना की है।

आज हरिद्वार गंगा में विसर्जित होंगी अटलजी की अस्थियां, अमित शाह और राजनाथ रहेंगे मौजूद

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि यह कोई साधारण बात नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के जानेमाने नेता हैं और वह पंजाब सरकार में मंत्री हैं।

उदार सोच क्या होती है, आज के नेता वाजपेयी से सीखें: खुर्शीद

उन्होंने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाने के लिए क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अनुमति ली थी और अगर ली थी तो कब ली थी। यदि ऐसी अनुमति नहीं ली गई थी तो कांग्रेस नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ क्या कार्रवाई करेगी। उन्होंने सवाल उठाया कि अनेक भारतीयों की मौत के लिए जिम्मेदार जनरल बाजवा को गले लगाना क्या न्यायोचित है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.