सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा से पल्ला झाड़ा कांग्रेस ने

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 03:59:09 PM
Sidhu's visit to Pakistan

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने पंजाब की कांग्रेसी सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा से पल्ला झाड़ते हुए आज कहा कि वह व्यक्तिगत हैसियत से इस्लामाबाद गये थे। कांग्रेस के प्रवक्ता जयवीर शेरगिल यहां संवाददाताओं के सवालों पर कहा,  सिद्धू पंजाब के मंत्री या कांग्रेस के कार्यकर्ता के तौर पर पाकिस्तान नहीं गये थे। वह वहां एक दोस्त के नाते गए थे।

उन्होंने  सिद्धू की यात्रा पर उठे विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से इंकार करते हुए कहा कि इस संबंध में वह स्वयं बयान दे चुके हैं। इसके अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार की ओर से बयान जारी चुके हैं।

सिद्धू की पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने इस्लामाबाद गये थे। इस दौरान वह पाकिस्तान के सेना प्रमुख से गले मिले जिससे भारत में काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी। हालांकि सिद्धू ने इसे‘स्वाभाविक’और पंजाब सरकार ने इसे ‘गलत’ बताया है।  सिद्धू पंजाब में कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.