स्मृति ने जताया अमेठी का आभार

Samachar Jagat | Friday, 24 May 2019 02:22:38 PM
smriti expresses gratitude on Amethi

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उत्तरप्रदेश में अमेठी लोकसभा सीट पर जीत दर्ज कराने के लिए अमेठी के लोगों का आभार व्यक्त किया है। ईरानी ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा एक नयी सुबह अमेठी के लिए, एक नया संकल्प। धन्यवाद अमेठी। शत शत नमन। आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया। अमेठी का आभार। 

ईरानी ने उत्तर प्रदेश में गांधी परिवार की परंपरागत अमेठी सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पराजित किया है। पिछले लोकसभा चुनावों में ईरानी इस सीट पर हार गयी थी। गांधी ने भी अमेठी सीट पर अपनी हार स्वीकार करते हुए ईरानी को जीत की बधाई दी है।

भाजपा नेता ने इस ऐतिहासिक जीत से उत्साहित होकर गुरुवार को प्रसिद्ध शायर दुष्यंत कुमार की इन पंक्तियों का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, ‘‘कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता ।’’ इसकी अगली पंक्ति है, ‘‘एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों..। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.