स्मृति ने की अमेठी में विकास योजनाओं की समीक्षा

Samachar Jagat | Monday, 24 Jun 2019 09:34:30 AM
smriti irani do review of development plans in Amethi

अमेठी। केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे और अंतिम दिन रविवार को विकास कार्यो की समीक्षा की। ईरानी ने कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में लेखपालों को लैपटाप वितरित किये। उन्होने कहा कि डिजीटल सेवा से लैस होने पर लोगों की समस्यायों का त्वरित समाधान हो सकेगा। उन्होने लेखपालों की डिजिटल ट्रेनिंग पर जोर देते हुये कहा कि जनता की समस्यायों के निराकरण के लिये पुलिस और जिला प्रशासन को मिलकर काम करना होगा। 

इससे पहले ईरानी ने एक समीक्षा बैठक में जिले की विकास परियोजनाओं की रफ्तार की हकीकत जानी और इस दिशा में अधिकारियों को दिशा निदेश दिये। उन्होने कहा कि विकास योजनाओं की सुस्त रफ्तार को तेज करने के हर संभव प्रयास किये जाये। इसके लिये केन्द्र और राज्य की सरकारे हर समय तत्पर हैं। कलेक्ट्रेट परिसर में ही आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होने दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित की। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.