राहुल गांधी के मन में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई सम्मान नहीं : स्मृति ईरानी

Samachar Jagat | Thursday, 20 Sep 2018 07:42:21 PM
Smriti Irani there is no respect for Rahul Gandhi in PM's post

जयपुर। केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मन में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी सम्मान नहीं है। यहां एक कार्यक्रम के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर ईरानी ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राहुल गांधी के मन में प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी सम्मान नहीं है। ईरानी के अनुसार वह प्रधानमंत्री पद का उल्लेख इसलिए कर रही हैं क्योंकि जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब भी राहुल गांधी ने सार्वजनिक रूप से एक अध्यादेश फाड़ा था।

तीन तलाक अध्यादेश पर दारुल उलूम नाराज : अपनी रणनीति जल्द तय करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड

ईरानी के अनुसार कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद का तब ही सम्मान करते हैं जब गांधी खानदान का कोई वहां बैठा होता है। उनको शायद यह बात आज तक नहीं पची की गुजरात के गरीब गांव में एक साधारण परिवार में जन्मा एक व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री पिछले साढे चार साल से है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए राहुल गांधी की टिप्पणी निंदनीय है।

नन बलात्कार मामला: एसआईटी के समक्ष पेश हुए बिशप से पूछताछ की शुरू

उल्लेखनीय है कि गांधी ने गुरुवार को डूंगरपुर के पास एक जनसभा में कहा कि देश से एक नई आवाज उठ रही है कि ‘गली गली में शोर है, हिंदुस्तान का चौकीदार चोर है। मंत्री ने कहा कि गांधी से यह पूछा जाना चाहिए कि देश की उन्नति के लिए उनके पास क्या ठोस नीति या कदम है। इससे पूर्व ईरानी ने कारपेट निर्यात संवर्धन परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गत चार वर्षों में देश में विशेषरूप से मार्केटिंग और ब्रांडिंग सेवाओं की गतिविधियों के माध्यम से पूरे देश में 770 कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं।

BJP ने किया गोवा में नेतृत्व बदलाव को खारिज, कहा-कांग्रेस सुर्खियों में आने की कोशिश कर रही है

उन्होंने डिजाइन और तकनीकी के उन्नयन की दृष्टि से देश में 740 कार्यशालाएं काउंसिल और कारीगरों के साथ पूरे देश में की है। अनुसंधान की दृष्टि से भी टेक्सटाइल मंत्रालय के सौजन्य से देश में 700 से भी ज्यादा कार्यशालाएं आयोजित की हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.