कुछ लोगों को परेशानी है कि मतदान के बीच मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा: नरेंद्र मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 01:42:25 PM
Some people have trouble: Why Modi has killed the terrorists during voting: Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कुशीनगर में चुनावी जनसभा को संबधित किया। इस दौरान उन्होंने महागठबंधन और कांग्रेस पर निशाना साधा। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज सुबह पता चला कि कश्मीर में कुछ आतंकवादियों को हमारी सेना ने मार गिराया। अब कुछ लोगों को परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तब मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा? इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि वो बम बंदूक लेकर सामने खडा ​है। क्या वहां मेरा जवान चुनाव अयोग की अनुमति लेने जाए कि मै। इसकों गोली मारूं या नहीं मारूं। कश्मीर में जब से हम आए है। हर दूसरे तीसरे दिन सफाई होती रहती है। यह सफाई अभियान मेरा काम है भाई। 

Rawat Public School

प्रधानमंत्री ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है। कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में दबाने में नहीं लगती। 

जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बहन जी आपके साथ गेस्ट हाउस में जो हुआ था। उससे सारे देश की बहनों और बेटियों को पीडा हुई थी। अगर आप बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ईमानदार है। तो आज ही, इसी समय राजस्थान की कांग्रेस की सरकार से समर्थन वापस ले ​लीजिए। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार हो, महंगाई हो या 1984 में हजारों सिंखों का कत्ल हुआ हो इनका जवाब यही होता है हुआ तो हुआ। जिस अहंकार में ये लोग कहते है हुआ तो हुआ वो इन लोगों ने देश की सरकार मशीनरी का हिस्सा बना दिया। 
 

भ्रष्टाचारी जेल जाने के डर से एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरे: योगी आदित्यानाथ

दिल्ली के मतदाताओं से अरविंद केजरीवाल ने की अपील, कहा- नफरत और जहर फैलाने वालों को वोट न दें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.