सोनिया ने भाजपा और आरएसएस पर बोला हमला,  वो गांधी को हटाकर आरएसएस को देश का प्रतीक बनाना चाहते हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Oct 2019 02:14:32 PM
Sonia attacked the BJP and the RSS, they want to replace Gandhi and make the RSS a symbol of the country.

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला। कांग्रेस की पदयात्रा के समापन पर सोनिया गांधी ने कहा कि कुछ लोग आज आरएसएस को देश का प्रतीक बनाना चाहते हैं, लेकिन ये संभव नहीं है। हमारे देश की नींव में गांधी के विचार है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि महात्मा गांधी ने पूरी दुनिया को अहिंसा का रास्ता अपनाने की प्रेरणा दी।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

आज भारत जहां पहुंचा है वह गांधी के रास्ते पर चलकर पहुंचा है। सोनिया ने कहा कि गांधी का नाम लेना आसान है लेकिन उनके रास्ते पर चलना मुश्किल है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया ने कहा कि महात्मा गांधी के रास्ते से हटकर अपनी दिशा में ले जाने वाले पहले भी कम नहीं थे। पिछले कुछ वर्षों में साम-दाम-दंड-भेद का खुला कारोबार करके वे अपने आपको बहुत ताकतवर समझते हैं।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

इसके सभी के बावजूद भारत नहीं भटका है क्योंकि हमारे मुल्क में गांधी के विचारों की आधार शिला है। उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोगों ने गांधी के विचारों उल्टा करने की कोशिश की है। कुछ लोग चाहते हैं कि गांधी नहीं आरएसएस देश का प्रतीक बन जाए। लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.