कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में सोनिया गांधी ने की राहुल गांधी की तारीफ

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 01:37:32 PM
Sonia Gandhi praised Rahul Gandhi for the Congress Parliamentary Party meeting

नई दिल्ली। कांग्रेस की बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी , सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खडगे सहित अन्य कई नेता मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसद में राफेल डील पर आज पेश होने वाली कैग रिपोर्ट पर कहा कि वह आज इस मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। 


आपको बता दें कि इस मौके पर राहुल गांधी की मां और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के लिए कहा कि कांग्रेस के नए अध्यक्ष संगठन में एक नई ऊर्जा ले आए है। उन्होंने ऐसी टीम बनाई है। जिसमें अनुभवी और युवा दोनों का समावेश है। वह अथक परिश्रम कर रहे है। भारत के लिए हमारे दृष्टिकोण के समान विचारधारा रखने वाले दलों से भी मिल रहे है। 


यूपीए चेयरपर्सन ने बताया कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और एमपी में जीत ने कांग्रेस को एक नई आशा दी है। क्योंकि इससे पहले प्रतिद्वंद्वी को अजेय बताया जा रहा था। पूरे देश में भय और संघर्ष का माहौल है। संस्थाओं को बर्बाद किया जा रहा है।

इसके बाद सोनिया गांधी ने कहा कि  राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को निशाना बनाया जा रहा है। असहमत लेागों केा दबाया जा रहा है। इसके साथ ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का गला घोंटने का प्रयास किया जा रहा है। मोदी सरकार लगातार संविधान के मूल्यों, सिद्धांतों और प्रावधानों पर हमले कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.