दिवाली के बाद सृजन चोरों का निकलेगा दिवालाः तेजस्वी

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 11:26:01 PM
srijan Thieves will be smash After diwali says Tejashwi Yadav

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के युवा नेता तेजस्वी यादव ने अरबों रूपये के बहुचर्चित सृजन घोटाला मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर आज एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधते हुए उनसे इस्तीफा मांगा है । 

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का नाम लिये बगैर कहा, दिवाली के बाद सृजन चोरों का दिवाला निकलेगा। सृजन चोरों, गद्दी छोड़ो। इससे पूर्व भ्रष्टाचार के मुद्दे पर महागठबंधन से अलग होकर भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाने वाले नीतीश कुमार से कुछ दिन पूर्व तेजस्वी ने कई सवाल पूछे थे। 

उल्लेखनीय है कि बेनामी सम्पत्ति और रेलवे होटल आवंटन में कथित गड़बड़ी को लेकर केन्द्रीय जांच ब्यूरो के छापों के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन सरकार से अलग होकर बिहार में भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली है ।


 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.