युवाओं को नये भारत के निर्माण में जोड़े विद्यार्थी परिषद: जेटली

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Apr 2019 12:46:04 PM
Student Council joins youth to build new India: Jaitley

नयी दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद को ‘नेशन फर्स्ट, वोटिंग मस्ट’ का मंत्र देते हुए कहा कि परिषद के कार्यकर्ताओं को देश के युवाओं को नये भारत के निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

जेटली ने मंगलवार रात अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं के मिलन समारोह में यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजनीति सहित समाज के विभिन्न क्षेत्रों में विद्यार्थी परिषद के पूर्व सदस्य उल्लेखनीय भूमिका निभा रहे हैं और उनका पूर्व संगठन उन्हें बांध कर रखने में एक डोर की तरह काम कर रहा है। 

जेटली ने कहा कि अभाविप लोकसभा चुनावों में अधिक मतदान के लिए नेशन फस्र्ट वोटिंग मस्ट का अभियान चला रहा है। इसके पूर्व कार्यकर्ताओं को छात्रों एवं युवाओं की ताकत का अंदाजा है और अपने-अपने समय में वे इसका अभिन्न अंग रहे हैं इसलिए उनसे स्वाभाविक अपेक्षा है कि वे युवाओं को नये भारत के निर्माण में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करें। कार्यक्रम के मेजबान केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल, अभाविप के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुनील आंबेकर, अभाविप के पूर्व नेता राजकुमार भाटिया आदि भी उपस्थित थे।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.