सुकमा में हमले से खुली आंतरिक सुरक्षा की कलईः राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 06:29:45 PM
Sukma attack Open internal security secret Rahul

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में जवानों की शहादत पर शोक व्यक्त करते हुए आज कहा कि इस घटना ने आंतरिक सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार की नीतियों और दावों की कलई खोल दी है।

गांधी ने आरोप लगाया कि आंतरिक सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार की नीतियां दोषपूर्ण हैं और इस हमले ने भाजपा सरकार की नीतियों की पोल खोल दी है। उन्होंने घटना में शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

उन्होंने ट्वीट किया छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में केंद्रीय रिजर्व सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) के नौ जवान शहीद हुए हैं। इससे आंतरिक सुरक्षा को लेकर सरकार की दोषपूर्ण नीतियों का पर्दाफाश होता है।

बाद में कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर आरोप लगाया कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर मोदी सरकार की दिशाहीन नीतियों के कारण देश के आंतरिक हिस्सों तथा सीमा पर स्थिति खराब है। इस घटना से नक्सलवाद पर लगाम कसने के मोदी सरकार के दावे की भी पोल खुलती है।    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.