भाजपा में शामिल हुए सनी देओल, गुरदासपुर से मिल सकता है टिकट

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 02:39:13 PM
Sunny Deol included in BJP.

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने मंगवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा है। पार्टी में शामिल होने के बाद सनी देओल ने कहा कि जिस तरह मेरे पिता अटलजी से जुड़े, उसी तरह मैं मोदीजी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल भी मोदीजी रहें। मैं काम करके दिखाऊंगा।

भाजपा में शामिल होने के साथ ही कयास लगाया जा रहा है कि उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। हालांकि सनी देओल ने तीन दिन पहले भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी। तभी से अटकले लगाई जा रही थी कि सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है। 

इस दौरान निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब हमें सनी देओल के पार्टी में शामिल होने की जानकारी मिली तो फिल्म बॉर्डर याद आ गई। ऐसी फिल्म बनाना जो लोगों के दिलों को छुए, इससे पता लगता है कि  कलाकार लोगों की भावनाओं को समझता है। मुझे विश्वास है कि सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि को समझा और हमारे साथ जुड़े। 
 

भाजपा में सनी देओल के शामिल होने पर जया प्रदा बोली ने कहा कि सनी देओल बहुत अच्छे इंसान हैं। एक अच्छा इंसान अच्छी पार्टी में आए, ये बहुत अच्छी बात है। हमने 'वीरता', 'इंसानियत', 'मजबूर', 'मैं तेरा दुश्मन' जैसे कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

राफ़ेल मामला: न्यायालय ने किया राहुल गांधी को अवमानना नोटिस जारी 

विजेंदर सिंह बोले, सिस्टम को साफ करने के लिए राजनीति में आया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.