पीएम ने किया शोक व्यक्त, प्रभु ने दिया रेल दुर्घटना की जांच का आदेश

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 01:40:26 PM
Suresh Prabhu gave orders for rail accident investigation

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कानपुर के पास पटना-इंदौर एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर शोक प्रकट किया। वहीं, रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए है। मोदी ने एक ट्वीट में कहा, त्रासदीपूर्ण रेल दुर्घटना में घायल हुए लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। मैने (रेल मंत्री) सुरेश प्रभु से बात की है, जो खुद स्थिति पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय की और से किए गए एक अन्य ट्वीट के अनुसार, प्रधानमंत्री ने रेल मंत्री (सुरेश प्रभु) को स्थिति पर बारीकी से नजर रखने और घटनास्थल पर तत्काल राहत और सहायता सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया है। प्रभु ने ट्वीट कर कहा, जांच टीम तत्काल दुर्घटना की जांच शुरू करेगी। पीडि़तों को सभी जरूरी सहायता मुहैया कराई जा रही है।

रेलमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, दुर्घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। राहत प्रदान करने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। कानपुर में पुखराया स्टेशन के पास रविवार तडक़े इंदौर-पटना एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतर गए।

हादसे में कम से कम कम 96 लोगों की मौत हो गई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी दलजीत चौधरी ने कहा कि दुर्घटना कानपुर में पुखराया स्टेशन के पास तडक़े करीब तीन बजे के बाद हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.