सुशील तीन शर्त पर तेजप्रताप के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 06:56:09 AM
Sushil is ready to seek bride to brag

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे उनकी तीन शर्त मान लें।

सुशील ने आज ट्वीट कर कहा कि वे तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, अगर वे उनकी तीन शते कोई दहेज नहीं, अंगदान की शपथ लें और किसी की शादी में विध्न डालने की धमकी नहीं देने को स्वीकार कर लें।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ हाल के दिनों में लगातार बेनामी संपत्ति को लेकर प्रहार करने वाले सुशील के पुत्र उत्कर्ष की शादी में लालू के बडे पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप के विध्न डाले जाने की धमकी भरा एक वीडियो फुटेज हाल ही में जारी हुआ था जिस पर बाद में तेजप्रताप ने उनसे कहा था कि वे अपने पुत्र की शादी को लेकर चिंतित न हों क्योंकि वे कोई अपराधी या आतंकवादी नहीं हैं।

सुशील के बेटे उत्कर्ष की शादी कल सादगी के साथ बिना गाजे-बाजे और ताम-झाम के हुई। शादी में आये अतिथियों से बिना तोहफा लिए भोजन की बजाय उनके बीच प्रसाद का वितरण किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.